Home Bollywopod Gossip
401
0
SHARE

मुंबई.आमिर खान ने कजिन मंसूर खान के बर्थडे सेलिब्रेशन के वक्त कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इनमें से एक में वे बेटी इरा के साथ मस्ती करते दिखाई दे हैं। दोनों की फोटो बाप-बेटी की खूबसूरत बॉन्डिंग को दिखा रही है। लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स इसे गलत तरीके से ले रहे हैं। वे बेटी के साथ आमिर के पोज को आपत्तिजनक बता रहे हैं। वहीं, कई यूजर्स कह रहे हैं कि रमजान के पाक महीने में तो कम से कम आमिर को अपनी बेटी को ढंग के कपड़े पहनने को कहना चाहिए। सोशल मीडिया यूजर्स बोले- अल्लाह का खौफ खाओ…

आमिर और इरा की फोटो को देखकर लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा है, “कुछ तो खौफ खाओ अल्लाह का सर…मैं आपका और काम के प्रति आपके डेडिकेशन और एक्टिंग में हार्डवर्क का सम्मान करता हूं। लेकिन यह मंजूर करने लायक नहीं है।” एक अन्य यूजर ने लिखा है, “मिस्टर आमिर खान रमजान का सम्मान करिए। अपनी बेटी से ढंग के कपड़े पहनने को कहिए।” हालांकि, कई लोगों ने ऐसे कमेंट्स के खिलाफ आवाज भी उठाई है। वे ट्रोलर्स को समझा रहे हैं कि फोटो में गलत कुछ नहीं है, सिर्फ बाप-बेटी के बीच की बॉन्डिंग है।

आमिर और उनकी पहली पत्नी की बेटी हैं इरा

21 साल की इरा आमिर खान और उनकी पहली पत्नी रीना दत्ता की बेटी हैं। आमिर ने अपनी पहली सुपरहिट ‘कयामत से कयामत तक’ की रिलीज से दो साल पहले यानी 1986 में घर से भागकर रीना से शादी की थी। 16 साल तक वे साथ रहे और फिर 2002 में उनका तलाक हो गया। इरा के अलावा आमिर को रीना से एक बेटा (जुनैद) भी है। 2005 में आमिर ने किरण राव से शादी की, जिनसे उनका एक बेटा (आजाद) है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here