Home Bollywopod Gossip सलमान से रिश्ता टूटने के बाद इस एक्टर के प्यार में घायल...

सलमान से रिश्ता टूटने के बाद इस एक्टर के प्यार में घायल हुई कैटरीना, नाम जान कर यकीन न होगा

35
0
SHARE

बॉलीवुड से अफेयर की खबरें तो सामने आती ही रहती है। एक सेट पर शूटिंग के दौरान अभिनेता और अभिनेत्री के बीच प्यार हो जाता है। हालांकि, इसे प्यार नहीं आकर्षण का नाम दिया जाना चाहिए, क्योंकि शूटिंग खत्म होने के कुछ वक्त बाद ही कुछ कलाकारों का ब्रेकअप हो जाता है। ये जगजाहिर है कि अगर हम किसी के साथ काम करते हैं, तो नजदीकियां बढ़ने लगती है और इसे बॉलीवुड में प्यार का नाम दिया जाता है। आज हम आपको कैटरीना कैफ की लव लाइफ के बारे में बताएंगे, जोकि भारत की एक खूबसूरत अभिनेत्री हैं।

कैटरीना कैफ बॉलीवुड की सबसे सुंदर अभिनेत्री हैं। कैटरीना के लुक और स्टाइल पर तो यूं तो हर कोई फिदा होता है। लेकिन कैटरीना अभी तक लोगों पर फिदा हुई हैं। पर कैटरीना की लव लाइफ ज्यादा दिनों तक नहीं चल पाती है। कैटरीना के पहले प्यार सलमान खान के बारे में तो सभी जानते हैं। कभी कभी ये अफवाहे भी उड़ती है कि सलमान और कैटरीना शादी करने वाले हैं, लेकिन हकीकत तो ये है कि बॉलीवुड की इस खूबसूरत अभिनेत्री की किस्मत प्यार के मामलें थोड़ी बेकार है।

फिल्म बूम से करियर की शुरूआत करने वाली कैटरीना काफी दिनों तक फ्लॉप साबित हुई। इसके बाद सलमान ने उनके करियर को संभालने की जिम्मेदारी ली। और सलमान के साथ उन्होंने अपनी पहली सुपरहिट फिल्म दी। जी हां, सलमान के साथ शूटिंग में ही कैटरीना अपना दिल हार बैठी थी। दोनों की लव स्टोरी मीडिया की सुर्खियां बन गई थी। शादी तक की खबरें सामने आने लगी थी, लेकिन बाद में सलमान की कुछ आदतों से कैटरीना का दिल टूट गया।

एक बार सरेआम सलमान ने कैटरीना को थप्पड़ जड़ दिया था, जिसको लेकर भी काफी विवाद देखने को मिला, जिसके बाद कैटरीना ने सलमान से दूरियां बढ़ा ली। हाल ही में दोनों टाइगर जिंदा है में नजर आएं। ऐसे में एक बार फिर उनकी लव लाइफ को लेकर चर्चाएं शुरू हो चुकी हैं। फैन्स का मानना है कि कैटरीना और सलमान एक बार फिर से रिलेशनशिप में है।

सलमान खान से ब्रेकअप के साथ कैटरीना काफी अकेली हो गई थी, जिसके बाद उनका काम में भी ध्यान नहीं लगता था। आखिरकार कैटरीना ने हिम्मत बनाई और फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया। इसके बाद कैटरीना ने रणबीर कपूर के साथ अजब प्रेम की गजब कहानी फिल्म की। शूटिंग के सेट पर ही कैटरीना रणबीर की हॉटनेस पर फिदा हो गई थी। इसके बाद दोनों एक साथ कई जगह कैमरे में भी कैद हुए।

कैटरीना और रणबीर की लव लाइफ सफल होने के कगार पर थी। यही वजह थी कैटरीना रणबीर के साथ लिव इन रिलेशनशिप में भी रहने लगी थी। रणबीर कैटरीना को अपनी फैमिली के साथ भी मिलवाने लगे थे। लेकिन पर किस्मत को तो शायद कुछ और ही मंजूर था। और यही वजह थी कि इतना प्यार होने के बावजूद दोनों अचानक से अलग हो गये। इतना ही नहीं, दोनों ब्रेकअप के बाद कभी किसी पार्टी में भी साथ में नहीं दिखाई दिये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here