Home Bollywopod Gossip ब्रेकअप के 24 साल बाद संजय को आई थी माधुरी की याद,...

ब्रेकअप के 24 साल बाद संजय को आई थी माधुरी की याद, बोले थे- ‘मैं शादी करना चाहता हूं’

160
0
SHARE

मुंबई.संजय दत्त की बायोपिक फिल्म ‘संजू’ 29 जून को रिलीज हो रही है। फिल्म में संजय की पर्सनल लाइफ से जुड़ी कई सुनी-अनसुनी बातें जानने को मिलेगी। एक्टर की पर्सनल लाइफ से जुड़े कई पहलुओं को इस फिल्म में दिखाया जाएगा। यूं तो संजय दत्त का नाम कई एक्ट्रेसेस के साथ जुड़ा, लेकिन माधुरी दीक्षित के साथ उनका अफेयर लंबे समय तक बी-टाउन की सुर्खियों में बना रहा। हालांकि, दोनों अब अपनी-अपनी शादीशुदा जिंदगी में खुश हैं। संजय ने खुद कहा था माधुरी से शादी करना चाहते थे…

संजय दत्त ने पिछले साल एक बयान देकर सभी को चौंका दिया था। उन्होंने कहा था कि वो माधुरी दीक्षित से शादी करना चाहते हैं। लेकिन, हैरान होने की बात नहीं है, उन्होंने ये मजाक में कहा था।


दरअसल, पिछले साल गोवा फेस्ट में संजय दत्त से पूछा गया कि अगर उन्हें मौका दिया जाए तो वो किस बॉलीवुड एक्ट्रेस से शादी करना चाहेंगे? इसके जवाब में उन्होंने तुरंत कहा था, क्या कोई मान्यता दत्त को जानता है? कोई नहीं जानता? मैं माधुरी दीक्षित से शादी करना चाहता हूं।


उनके इस बयान को सुनकर लोग तालियां बजाने लगे थे। उनका ये बयान काफी चर्चा में भी रहा था। हालांकि, बाद में उन्होंने सफाई देते हुए कहा कि वो सब मजाक था।

‘साजन’ की शूटिंग के दौरान करीब आए थे संजय-माधुरी
1991 में ‘साजन’ की शूटिंग के दौरान संजय दत्त और माधुरी दीक्षित करीब आए। दोनों शादी भी करना चाहते थे। हालांकि, माधुरी के पिता इस रिश्ते के खिलाफ थे, क्योंकि संजय उस समय शादीशुदा थे और उनकी एक बेटी भी थी। कहा जाता है कि 1993 के बॉम्बे बम ब्लास्ट में जब संजय का नाम आया, तब माधुरी खुद उनसे अलग हो गईं थी। अलग होने के बाद दोनों ने कोई भी फिल्म साथ नहीं की। अब दोनों करन जौहर की फिल्म कलंक में साथ नजर आने वाले हैं।

इन फिल्मों में किया संजय-माधुरी ने साथ काम
संजय दत्त और माधुरी दीक्षित ने ‘खतरों के खिलाड़ी’, ‘इलाका’, ‘कानून अपना-अपना’, ‘थानेदार’, ‘साजन’, ‘खलनायक’, ‘साहिबान’, ‘महानता’ जैसी फिल्मों में साथ काम किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here