Home देश फरार हनीप्रीत माेहाली से अरेस्ट, मीडिया में सामने आने के बाद कार्रवाई

फरार हनीप्रीत माेहाली से अरेस्ट, मीडिया में सामने आने के बाद कार्रवाई

190
0
SHARE
राम रहीम की कथित बेटी हनीप्रीत को पंजाब पुलिस ने मंगलवार को मोहाली से अरेस्ट कर लिया। पुलिस सूत्रों ने  बताया कि हनीप्रीत फिलहाल पुलिस की कस्टडी में है। बता दें कि राम रहीम को 25 अगस्त को रेप केस में सीबीआई कोर्ट ने दोषी करार दिया था। वह हेलिकॉप्टर में बाबा के साथ रोहतक गई, लेकिन उसके बाद से फरार थी। 39 दिन बाद हनीप्रीत पहली बार मंगलवार को मीडिया के सामने आई। दो न्यूज चैनलों को दिए इंटरव्यू में उसने कहा कि पापा के जेल जाने के बाद मैं बिल्कुल अकेली हो गई। बता दें कि हनीप्रीत पर देशद्रोह का मामला दर्ज है। पंचकूला में हुई हिंसा के बाद से पुलिस हनीप्रीत की तलाश कर रही थी। संभलकर कदम उठा रही है पुलिस….
 
पुलिस सूत्रों के मुताबिक, पुलिस हनीप्रीत के अरेस्ट होने के पहले सिक्युरिटी के इंतजाम को पुख्ता कर लेना चाहती है। मोहाली जिला डेरा जिले में है। यहां बड़ी तादाद में डेरा समर्थक हैं। पुलिस को आशंका है कि हनीप्रीत के अरेस्ट होने की खबर सामने आने के बाद उनके समर्थक भड़क न जाएं।
इसलिए पुलिस बेहद संभलकर आगे बढ़ रही है।
हालांकि, मोहाली एसएसपी कुलदीप सिंह चहल हनीप्रीत के अरेस्ट से इनकार कर रहे हैं। लेकिन सूत्रों के मुताबिक, हनीप्रीत को मोहाली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

हनीप्रीत के मुताबिक, “जिस हनीप्रीत को आपने दिखाया है, वो ऐसी नहीं है। उसे ऐसे दिखाया गया है कि उससे मैं खुद डरने लगी हूं। मैं अपनी मेंटल स्थिति बयां नहीं कर सकती हूं। मुझे देशद्रोही कहा गया है, जो बिल्कुल गलत है। अपने पापा के साथ एक बेटी कोर्ट में जाती है। ऐसा बिना परमिशन के संभव नहीं है।”
 “एक लड़की इतनी फोर्स के बीच अकेले बिना परमिशन कोर्ट कैसे जा सकती है? इसके बाद कहा गया कि मैं गलत आई हूं। सारे सबूत दुनिया के सामने हैं। ऐसे में मैं कहां दंगे में शामिल थी। मेरे खिलाफ किसी के पास क्या सबूत है? आपने कहीं सुना कि मैंने दंगे के लिए कुछ कहा हो। हमें तो लगा कि सुबह कोर्ट गए, शाम को आ जाएंगे।”
राम रहीम से रिश्ते पर हनीप्रीत ने कहा, “मुझे समझ में नहीं आता है कि बाप-बेटी के पवित्र रिश्ते को उछाला जा रहा है। मेरे डर का कारण ही यही था कि हनीप्रीत को क्या प्रेजेंट किया। एक बाप-बेटी के रिश्ते को ऐसे तार-तार कर दिया। क्या एक बाप अपनी बेटी के सिर के उपर हाथ नहीं रख सकता है? क्या एक बेटी अपने बाप से प्यार नहीं कर सकती।”
 गुरमीत राम रहीम को रेप केस में दोषी करार दिए जाने के बाद हनीप्रीत बाबा के साथ पुलिस के हेलिकॉप्टर से रोहतक की सुनारियां जेल पहुंची थी।
 उसने बाबा के साथ अंदर जाने की जिद की थी, लेकिन पुलिस ने उसे वहां से बाहर भेज दिया था। इसके बाद से हनीप्रीत गायब थी।
वहीं डेरे की चेयरपर्सन विपासना इंसां का कहना है कि हनीप्रीत 25 अगस्त की रात को उसके साथ डेरा सच्चा सौदा सिरसा आई थी। इसके बाद अगले दिन वह वहां से निकल गई। इसके बाद उसका कोई अता-पता नहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here