Home Bollywopod Gossip प्यार में मार खाई हुई 10 एक्ट्रेस, जिनकी खुल चुकी हैं आँखें

प्यार में मार खाई हुई 10 एक्ट्रेस, जिनकी खुल चुकी हैं आँखें

189
0
SHARE

ये बात तो सब ने सुनी होगी कि जहाँ प्यार होता है, वहां तकरार भी होती ही है. मगर ये कहाँ लिखा है कि अगर प्यार है, तो मार भी हो. लेकिन कमबख्त प्यार चीज़ ही ऐसी है, जो अच्छे-अच्छे को मार खिला देती है. तो चलिए मिलते हैं ऐसी ही प्यार में मार खाई हुई 10 एक्ट्रेस से, जिनको उनके एक्स ने प्यार के नाम पर धो डाला. हालाँकि अब इनकी ऑंखें खुल चुकी हैं और इन्होंने ऐसे प्यार से तौबा कर ली है…

प्यार में मार खाई हुई 10 एक्ट्रेस, जिनकी खुल चुकी हैं आँखें

प्यार में मार खाई हुई 10 एक्ट्रेस

कंगना रनौत

हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!

वैसे तो कई एक्ट्रेस हैं, मगर इनका मामला थोड़ा ताज़ा है. कंगना जब 18 साल की थीं, तो उनको मिस्टर आदित्य पंचोली से प्यार हुआ था. बस यही एक्ट्रेस की सबसे बड़ी भूल थी. मगर कहते हैं न प्यार अँधा होता है. इससे अंधे पन ने कारण कंगना को पंचोली के जूते भी खाने पड़ गए. हालाँकि अब सब सही हो गया है.

ऐश्वर्या राय बच्चन

बच्चन तो ये अब हुईं हैं. मगर इससे पहले तो मैडम सलमान खान की गर्लफ्रेंड थीं. ये बात तो अभिषेक को भी पता होगी? लेकिन भईया मानना पड़ेगा ऐश की सेहनशक्ति को, जो इतनी मार खाने और पब्लिकली बेईज्ज़ती के बाद भी उनके साथ रहीं. लेकिन कहते हैं न अंत भला तो सब भला, आखिरकार ऐश ने भाईजान की दबंगई का मुंह थोड़ जवाब दिया और उनको अपनी लाइफ से टाटा बाय-बाय कर दिया.

प्रीति जिंटा

माना की डिंपल गर्ल अब जेने गुडइनफ़ की विदेशी दुल्हनिया बन चुकी हैं. लेकिन जेने की जेनी बनने से पहले प्रीति नेस वाडिया को डेट कर रही थीं. नाम ऐसा है तो सोचिए, आदमी कैसा होगा. ये ऐसा आदमी है, जो अपनी गर्लफ्रेंड को पब्लिक में तमाचा मार सकता है. आपने एकदम सही सुना, नेस ने आईपीएल के समय प्रीति की सबके सामने तमाचा मारा था. हालाँकि डिंपल गर्ल चुप नहीं बैठी और पहुच गईं थाने.

करिश्मा कपूर

करिश्मा के चाहने वालों की कमी नहीं थी, मगर न जाने उनको बिजनेसमैन संजय कपूर में ऐसा क्या दिखा की झट मंगनी पट ब्याह कर लिया. फिर क्या था वहीं से शुरू हुए उनके मार खाने के दिन. मरती मगर क्या करती बेचारी ने लास्ट में संजय को तलाक दे दिया. वैसे मोहतरमा एक बार फिर घर बसाने का सोच रही हैं…

जीनत अमान

जब एक्ट्रेस बाकियों से काम के मामले में आगे हैं, तो इस एक्स्पिरिंस में कैसे पीछे रह सकती हैं. इन्होंने दो शादियां की और दोनों मिस्टर ने मोहतरमा को इतना मारा कि आज भी उनकी आंख पर उसका निशान है. जहाँ लोग एक बार में ही समझ जाते हैं. इनको वो बात दो लोगों से मार खाकर समझ आई. खैर, देर आये दुरस्त आये…

रति अग्निहोत्री

एक्ट्रेस रति ने पिता के कहने पर बिसनेसमैन एंड आर्किटेक्ट अनिल विर्वानी से शादी तो कर ली थी. लेकिन कहाँ पता था कि पिता की मौत पर पति कुछ ऐसा मांग लेगा. अनिल ने रति को फिल्मी दुनिया छोड़ने को कहा था. फिर एक्ट्रेस बस घर और बच्चों में रह गईं. लेकिन इन सबके बाद भी अनिल रति को 30 साल तक मरता-पीटता रहा. एक दिन पंजाबन का खून खोला और फिर वो सीधे थाने में जाके रुकी.

श्वेता तिवारी

‘कसौटी ज़िन्दगी की’ के सेट पर प्रेरणा मिस्टर बजाज की मार खाती और घर जाकर पति रजा चौधरी की मार खाती रह गईं. जी हाँ, आपने सही सुना, रजा डेली पीकर आता और श्वेता को मरता-पिटता था. मगर ये सब ज्यादा समय तक नहीं चला. पुलिस में कई बार शिकायत के बाद फाइनली श्वेता ने रजा को तलाक दे दिया और अभिनव से शादी कर ली…

दीपशिखा नागपाल

फिल्मी दुनिया में लोगों को प्यार बड़ी जल्दी हो जाता है. हालाँकि इस प्यार का बुखार एक साल भी नहीं टीक पाता और लोग अलग हो जाते हैं. ऐसा ही कुछ दीपशिखा के साथ भी हुआ. पहले प्यार हुआ फिर शादी. मगर फिर मार हुई और अब तलाक हो गया है.

युक्ता मुखी

1999 में मिस वर्ल्ड बनी फिर साउथ की सुपरहिट एक्ट्रेस और बाद में बॉलीवुड में हुई एंट्री. यहाँ तक तो सब सही था, लेकिन नागपुर के बिसनेसमैन प्रिंस तुली से शादी करते ही सब मनो थम सा गया हो. युक्ता पति तुली की मार और घर वालों का टॉर्चर सहते-सहते पागल हो गई थीं. लेकिन साल 2014 में उन्होंने हार मान लिया और पति को छोड़ दिया.

डिम्पी महाजन

भईया इनकी शादी को कौन भूल सकता है. आपको याद है राहुल का स्वयंबर. हजारों कैमरा के सामने दोनों ने साथ जीने-मारने की कसमें खाई थीं. लेकिन राहुल ने एक कसम और खाई थी कि जबतक जिऊंगा डिम्पी को मरता रहूँगा. हालाँकि ये सब ज्यादा समय तक नही चला क्योंकि डिम्पी ने राहुल को तलाक दे दिया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here