Home Bollywopod Gossip इस नागिन के मैं फन काट दूंगी – Sapna Choudhary

इस नागिन के मैं फन काट दूंगी – Sapna Choudhary

366
0
SHARE

मुंबई : कंट्रोवर्सल शो बिग बॉस 11 में रोज नए-नए नाटक होते रहते हैं. घर में तड़का लगाने के लिए बिग बॉस ने ढिंचैक पूजा की एंट्री कराई है. लेकिन अपनी एंट्री के बाद से पूजा घर में ज्यादा धूम नहीं मचा पाईं. ऐसा लग रहा था कि पूजा अपनी पहचान खोती जा रही हैं. जंगल टास्क में टास्क क्विट करने की वजह से वह आसान टारगेट बन गईं हैं. साथ ही सपना ने अर्शी को धमकी तक दे डाली.

 

 

रेड टीम ने पूजा को जेल की सजा के लिए चुना. इसके बाद बिग बॉस ने हिना को एक खास अधिकार दिया, जिसमें हिना ने आकाश ददलानी और अर्शी खान को जेल की सजा दी. बिग बॉस में देखेंगे कि प्रियांक शर्मा की आखिरकार बिग बॉस में एंट्री हो गयी है.
घर के सभी सदस्य प्रियांक को घर में देखकर शॉक्ड हो जाते हैं और प्रियांक, बेनाफ्शा को बताते हैं कि वो उनसे खुश नहीं हैं.

 


इसके साथ ही बिग बॉस ने बार-बार नियमों के उल्लंन की वजह से लग्जरी बजट जीरो कर दिया गया. लेकिन इस बजट को फिर से हासिल करने के लिए बिग बॉस ने पूजा को गाना बनाने को कहा है.
इस गाने को लिखने में आकाश और अर्शी ने की पूजा की मद्द. जैसे ही ये गाना पूजा ने घर में गाया घर का माहौल गरम हो गया. गाने में कई ऐसे बोल थे जो घरवालों को पसंद नहीं आयें और इसमें सबसे ज्यादा सपना भड़की.
बाद में पूजा, सपना के पास आकर उन्हें पूरा सच बताती हैं. पूजा बताती हैं की गाने के जिन बोल पर सपना भड़की हैं वो अर्शी ने लिखवाए हैं. इसके बाद सपना, अर्शी से जाकर भीड़ गयीं. सपना ने ये तक कह डाला, ‘मैं इस नागिन का फन कुचल डालूंगी. अर्शी इस वाकये के बाद से बेहद डरी हुई नजर आयीं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here