Home Bollywopod Gossip इस एक्ट्रेस ने बर्बाद किया था बॉबी देओल का करियर, नाम जानकर...

इस एक्ट्रेस ने बर्बाद किया था बॉबी देओल का करियर, नाम जानकर उड़ जाएंगे आपके भी होश

29
0
SHARE

बॉलीवुड में हर कलाकार का एक दौर रहा है, जिसमें उसे बेहिसाब कामयाबी मिली लेकिन बाद में वो सितारा कहीं गुम हो गया. कुछ ऐसा ही हुआ अभिनेता बॉबी देओल के साथ, एक समय में सोल्जर और अजनबी जैसी सुपरहिट फिल्म की और आज उनका करियर आखिरी सांसे ले रहा है. बॉबी ने अपने डूबते करियर का जिम्मेदार अपनी इस को-स्टार को ठहराया है जिसके सात उन्होंने सुपरहिट फिल्म में काम किया. चलिए बताते हैं कि इस मशहूर एक्ट्रेस ने बर्बाद किया था बॉबी देओल का करियर..

साल 2007 में आई सुपरहिट फिल्म जब वी मेट के निर्देशक इम्तियाज अली की पहली पसंद शाहिद नहीं बल्कि बॉबी देओल थे लेकिन करीना के कहने पर फिल्म शाहिद को मिली. बॉबी देओल ने इस बात का जिक्र अपने एक इंटरव्यू में किया था. बॉबी ने बताया कि जब उन्होंने इम्तियाज की फिल्म ‘सोचा ना था’ देखी तो वे उनके फैन बन गए और उनके साथ फिल्म करने की इच्छा जाहिर की. फिर इम्तियाज बॉबी के पास इस फिल्म की स्क्रिप्ट लेकर गए और फिल्म का नाम गीत बताया लेकिन उस समय फिल्म को महंगी बताकर ठंडे बस्ते में डाल दिया गया. इम्तियाज अली ने कई प्रोडक्शन हाउस से बात की लेकिन बात नहीं बनी, सभी ने फिल्म को महंगी बताते हुए इसे बनाने से इंकार कर दिया फिर इसे बनाने की बात टल ही गई.

करीब 6 महीनों के बाद बॉबी को ये खबर किसी और से मिली कि फिल्म जब वी मेट के नाम से बननी शुरु हो गई है. जिसे जानकर बॉबी को तगड़ा झटका लगा और उन्होंने इम्तियाज से कॉन्टैक्ट किया. इम्तियाज अली ने बॉबी को बताया कि फिल्म की एक्ट्रेस करीना कपूर के कहने पर शाहिद को कास्ट किया गया. बॉबी देओल को आज भी इस बात का मलाल है कि अगर ये फिल्म उन्हें मिल जाती तो उनका करियर आज कुछ और होता क्योंकि फिल्म जब वी मेट उस समय ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी. आपको बता दें कि बॉबी और करीना ने साथ में फिल्म अजनबी और दोस्ती जैसी फिल्मों में काम किया है. फिल्म अजनबी सुपरहिट थी और दोस्ती फ्लॉप रही.

बॉबी देओल के करियर को सहारा देते हुए दबंग सलमान खान के कहने पर उन्हें फिल्म रेस-3 मिली. इस फिल्म में उन्हें बेहतरे दिखाने के लिए सलमान ने उनके बॉडी पर बहुत काम भी किया है. फिल्म के ट्रेलर में बॉबी और सलमान की बॉडी एक साथ दिखाई गई जिसमें वे सलमान को टक्कर देते नजर आ रहे हैं. सलमान ने बॉबी के करियर को आगे बढ़ाने की जिम्मेदारी ली है और भाईजान एक बार किसी का करियर बनाने की सोच लें तो उसे पूरा करते ही हैं. बॉलीवुड में एक खबर सुर्खियों में है कि बॉबी सलमान की अगली फिल्म में भी नजर आएंगे हालांकि फिल्म का नाम औपचारिक तौर पर सामने नहीं आया है लेकिन ये खबर जल्दी ही सलमान सबको देंगे. अब देखना ये है कि बॉबी देओल अपना जलवा फिल्म रेस-3 में दिखा पाते हैं या नहीं, ये तो समय ही बताएगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here