Home Bollywopod Gossip आतंकी की पत्नी बनने जा रही हैं रामायण की ‘सीता’, नाम जानकर...

आतंकी की पत्नी बनने जा रही हैं रामायण की ‘सीता’, नाम जानकर रह जाएंगे हैरान

502
0
SHARE

दूरदर्शन पर प्रसारित होने वाला रामायण और महाभारत हमारे बचपन के दिनों में हमारा सबसे फेवरेट टीवी सीरियल हुआ करता था। ये ऐसे सीरियल थे जिन्होंने पूरे भारत में लोकप्रियता के चरम पर रहे। लोकप्रियता भी ऐसी रही कि टेलीविजन चैनलों पर प्रसारित आज तक कोई भी दूसरा सीरियल इतना लोकप्रिय नहीं हुआ।

रामायण टेलीविजन के उन फेमस धारावाहिक में से था जिसके लिए लोग अपना सारा काम-धाम छोड़ दिया करते थे। भारतीय टेवीविजन में इसके बाद बहुत से सीरियल आए लेकिन कोई भी इतना लोकप्रिय नहीं हो सका। लेकिन, आज हम बात कर रहे हैं रामानंद सागर के मशहूर सीरियल ‘रामायण’ में सीता का किरदार निभाने वाली दीपिका चिखलिया कि, जो अपने इस किरदार कि वजह से घर-घर में मशहूर हो गईं।

आपको बता दें कि रामायण के बाद इसके बाद दीपिका चिखलिया को बॉलीवुड फिल्मों के कई ऑफर मिले। दीपिका चिखलिया ने हालांकि, रामायण के बाद ज्यादा फिल्मों या सीरियल में काम नहीं किया। लेकिन, घर का चिराग (1989) और राजेश खन्ना के साथ रुपये दस करोड़ (1991) जैसी कुछ फिल्में उनकी बॉलीवुड में जबरदस्त एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं। रामायण के बाद यह एक्ट्रेस एक दो बॉलीवुड फिल्मों में नज़र आने के बाद फिर से गायब हो गईं, लेकिन अब वो एक बार फिर से बडे पर्दे पर लौंट आई हैं।

एक अंग्रेजी न्यूज चैनल के मुताबिक, दीपिका चिखलिया अब मनोज गिरि की फिल्म ‘गालिब’ से एक बार फिर दर्शकों के सामने आने वाली हैं। आपको बता दें कि इससे पहले पिछली बार दीपिका चिखलिया ने जॉनी बख्शी की खुदाई फिल्म में काम किया था। रिपोर्ट के मुताबिक गालिब आतंकी अफजल गुरु के बेटे गालिब पर बन रही है। इस फिल्म में दीपिका चिखलिया गालिब की मां का किरदार निभाने वाली हैं। इस फिल्म की शूटिंग इलाहाबाद और वाराणसी में की जा रही हैं।

दीपिका के मुताबिक, यह फिल्म अफजल गुरु की के ऊपर नहीं बल्कि एक मां-बेटे के ऊपर है। फिल्म में किसी आतंकी की मौत के बाद उसकी बीवी और बच्चों पर पड़ने वाले प्रभाव को दिखाया गया है। आपको बता दे कि दीपिका लगभग 20 सालों से फिल्मों से दूर हैं। आपको बता दें कि दीपिका की शादी हो चुकी है और उनके बच्चे भी हैं। वो शादी से पहले 5 सालों तक सांसद भी रह चुकी हैं। दीपिका कहती हैं, आज करीब 25 सालों बाद भी लोग मुझे दीपिका नहीं बल्कि सीता के रूप में ही पहचानते हैं। आपको बता दें कि दीपिका आज भी रामायण में उनके साथ काम कर चुके अपने को-स्टार्स अरुण गोविल और सुनील लाहिड़ी की अच्छी दोस्त हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here