Home Bollywopod Gossip अभिषेक-ऐश्वर्या के नए घर की तस्वीरें देखकर आंखें चौंधिया जाएंगी, यकीन नहीं...

अभिषेक-ऐश्वर्या के नए घर की तस्वीरें देखकर आंखें चौंधिया जाएंगी, यकीन नहीं तो खुद देख लिजिए

184
0
SHARE

मुम्बई – बॉलीवुड का सबसे खूबसूरत कपल माने जाने वाले ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन ने साल 2015 में एक नया फ्लैट खरीदा था। उस वक्त दोनों ने इसके लिए 21 करोड़ रुपए दिये थे। उनका यह लग्जरी अपार्टमेंट बांद्रा के कुर्ला में स्थित है। रिपोर्ट के मुताबिक, उनका यह अपार्टमेंट 5,500 वर्ग फुट मे फैला हुआ है और जन्नत जैसी सुविधाओं से लैस है। आपको बता दें कि इसी कॉम्पलैक्स में बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर का भी 7000 वर्ग फुट का अपार्टमेंट है। अब अभिषेक-ऐश्वर्या के नए घर की अंदर की तस्वीरें सामने आ गई हैं जो दिखाती हैं की ये अपार्टमेंट किसी जन्नत से कम नहीं है।

अभिषेक-ऐश्वर्या के नए घर की अंदर की तस्वीरें वायरल

सोशल मीडिया पर इन दिनों अभिषेक-ऐश्वर्या के नए घर की अंदर की तस्वीरें छाई हुई हैं। आपको बता दें कि इस अपार्टमेंट को तलाती पनथाकी एसोसिेट्स द्वारा डिजाइन किया गया है। इससे पहले तलाती विराट कोहली अनुष्का शर्मा, प्रियंका चोपड़ा और कंगना रनौत जैसी सेलिब्रिटी का घर डिजायन कर चुके हैं। गौरतलब है कि अभिषेक और ऐश्वर्या शादी के बाद से ही अपने पापा अमिताभ बच्चन के जुहू स्थित बंगले जलसा में रहते हैं। लेकिन, अब ऐसी खबरे सामने आई हैं कि वो जल्द ही अमिताभ का घर छोड़कर इस फ्लैट में शिफ्ट होने वाले हैं।

अभिषेक-ऐश्वर्या के पासइस अपार्टमेंट के अलावा दुबई में एक विला और वर्ली के स्काईलार्क टावर्स में भी एक अपार्टमेंट है। इन दिनों ऐश्वर्या राय बच्चन अपने इस घर को लेकर सुर्खियों में हैं। ऐसी खबरे सामने आ रही हैं कि वो बहुत जल्द ही यहां शिफ्ट होने वाले हैं। इसी बीच अभिषेक-ऐश्वर्या के नए घर की अंदर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। मुंबई के बांद्रा-कुर्ला कॉम्पलेक्स में स्थित उनका ये फ्लैट बेहद शानदार है। ऐसा कहा जा रहा है कि दोनों जल्द ही इस घर में शिफ्ट हो सकते हैं।

ऐसा नहीं है कि अभिषेक और ऐश्वर्या का ये घर अमिताभ के बंगले जलसा से काफी अलग है। अमिताभ बच्चन अपने परिवार के साथ जिस बंगले में रहते हैं वह भी बहुत ही खूबसूरत है। अमिताभ के बंगले का नाम जलसा है जो किसी जन्नत से कम नहीं है। फिलहाल जलसा में अमिताभ उनकी पत्नी जया, ऐश्वर्या, अभिषेक और पोती आराध्या रहते हैं। अमिताभ बच्चन के इस बंगले को बेहद खूबसूरती और मंहगी चीजों से सजाया गया है। आपको बता दें कि अमिताभ के इस बंगले के अंदर बेहद सुंदर और खूबसूरत सजावट देखने को मिलेगी।

गौरतलब है कि अमिताभ बच्चन को यह बंगला तोहफे में मिला था। अमिताभ को यह बंगला बॉलीवुड के डायरेक्टर रमेश शिप्पी ने फिल्म सत्ते पे सत्ता के बाद तोहफे में दिया था। यह बंगला जलसा समंदर के किनारे बेहद खूबसूरती से बनाया गया है। लेकिन, सालों से अमिताभ के साथ इस बंगले में रहने वाले उनके बेटे अभिषेक और बहू ऐश्वर्या ने अब अपने लिए अलग घर ले लिया है। वो जल्द ही इस घर में शिफ्ट भी हो सकते हैं। लेकिन, अभी इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है कि वो जलसा को छोड़कर कब इस घर में रहने जा रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here