Home Bollywopod Gossip अंबानी के भी घर से ज्यादा खूबसूरत है सलमान का यह नया...

अंबानी के भी घर से ज्यादा खूबसूरत है सलमान का यह नया घर

306
0
SHARE

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान करोड़ों रुपए कमाते हैं, ये तो सबको मालूम है। फिल्मों और विज्ञापनों से सलमान खान की कमाई अगर करोड़ों में है तो सल्लू मियां उन पैसों का इस्तेमाल कुछ अच्छे कामों में भी करते हैं। सलमान चेरिटी करने के साथ- साथ एक लग्जरी लाइफ भी जीते हैं। उनकी लग्जरी लाइफ का पता उनके घर को देखकर भी लगाया जा सकता है।

बॉलीवुड के भाईजान का घर मुंबई में गैलेक्सी अपार्टमेंट में है। यही वो जगह है जहां सल्लू मियां के फैन्स का तांता लगा रहता है,

वो भी बस सलमान खान की एक झलक पाने के लिए। उनके फैंस उनके अपार्टमेंट के बाहर उनकी एक झलक पाने के लिए घंटों इंतजार करते हैं।

दबंग सलमान खान ने अपने गैलेक्सी अपार्टमेंट में40 साल गुजारे हैं।

उनकी बचपन की यादें हो या फिर ईद का खास मौका या फिर सलमान का बर्थडे,गैलेक्सी अपार्टमेंट हर पल का गवाह है।

सलमान को उनके गैलेक्सी अपार्टमेंट से काफी लगाव है।

आइए हम आपको अपने रिपोर्ट के जरिए दिखाते हैं सलमान खान के घर की झलक….

 

सलमान खान का जन्म इंदौर में हुआ। उसके बाद उनके अब्बा जान सलीम खान उन्हें यहां ले आए बांद्रा। बांद्रा में वो लोग गैलेक्सी अपार्टमेंट में रहने लगे।

गैलेक्सी अपार्टमेंट्स में सलमान खान की पूरी फैमिली रहती है। इस अपार्टमेंट्स में उनके दो फ्लैट हैं। जो कि ग्राउंड फ्लोर और फर्स्ट फ्लोर पर हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान खान के माता-पिता सलीम खान और सलमा खान पहली मंजिल पर रहते हैं,  तो वही सलमान ग्राउंड फ्लोर पर रहते हैं।

उनका फ्लैट L शेप हैं, जो कि वन बीएचके है। इस फ्लैट में एक किचन भी है। जिसमें 4 फीट की ग्लास वॉल है और उससे डाइनिंग रुप अलग होता है। वहीं अगर बात करें उनके बैडरुम की तो सलमान खान का बेडरुम 170 से 190 स्कवायर फीट है और इसमें एक बाथरुम भी है।

ग्लैक्सी अपार्टमेंट 8 मंजिला इमारत है जो कि खान परिवार की वजह से काफी ज्यादा ही फेमस है। इसके अलावा सलमान खान के कई और घर भी हैं, इसमें 150 एकड़ का फार्म हाउस जो कि मुबंई में ही है, वो शामिल है।

उनके घर में स्विमिंग पूल, जिम जैसी सारी फैसिलिटिज़ मौजूद है। सलमान खान अक्सर अपनी बालकनी में आते हैं और अपने फैन्स को अपनी एक झलक दिखाते हैं।

गैलेक्सी अपार्टमेंट के सामने का नजारा बहुत ही सुंदर है। गैलेक्सी अपार्टमेंट समुद्र के किनारे है, जिसकी वजह से यहां हमेशा ठंडी- ठंडी हवाएं भी आती रहती है। कहते हैं सलमान खान का घर बहुत ज्यादा बड़ा नहीं है।

इतनी जगह है जहां ज़िन्दगी के बेहद ज़रूरी काम पूरे हो सके। सलमान का ये घर उनकी उन चीज़ों में शामिल हो गया है जो उनके लिए बेशकीमती है और सलमान उसे कभी नहीं खोना चाहते।

सलमान खान ने यह बात स्वीकारा है कि बचपन से वो उस अपार्टमेंट के बच्चों के साथ खेले हैं। वहां के ग्राउंड में उन्हें अपनी अलग ही दुनिया नज़र आती है। कई बार तो सलमान का मूड करता था तो वो वहां सो भी जाया करते थे, ग्राउंड पर ही। उन्हें ऐसा करके बहुत ख़ुशी मिलती थी। यही वजह है कि वो आज भी इन जगहों से पूरी तरह से कनेक्टेड हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here